OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणवीर सिंह की बड़ी फिल्म ’83’, मिला करोड़ों का ऑफर ! a big OTT platform offered Rs. 143 crore for ranveer singh film 83

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणवीर सिंह की बड़ी फिल्म '83', मिला करोड़ों का ऑफर ! a big OTT platform offered Rs. 143 crore for ranveer singh film 83


बातचीत

बॉलीवुड हंगामा के सूत्रों के मानें तो एक ट्रेड सोर्स ने जानकारी दी है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म बॉलीवुड के कई प्रड्यूसर्स और निर्माताओं से बातचीत कर रहे हैं। साथ ही मोटी रकम भी ऑफर कर रहे हैं।

क्या 83 फिल्म नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज !

क्या 83 फिल्म नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज !

सभी जानते हैं कि कोरोना का कहर लंबा जारी रहेगा। दो महीने बीत चुके हैं और आने वाले चार पांच महीने भी काफी महत्वपूर्ण होने वाले हैं। ऐसे में कुछ फिल्ममेकर्स ने फिल्मों को होल्ड कर दिया है तो कुछ ओटीटी पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। ऐसे ही फिल्म 83 को लेकर एक OTT प्लेटफॉर्म का 143 करोड़ का ऑफर आया है।

क्या कबीर सिंह और रणवीर सिंह मानेंगे ये ऑफर

क्या कबीर सिंह और रणवीर सिंह मानेंगे ये ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि ओटीटी ने 83 फिल्म मेकर को ऑफर किया है। लेकिन सवाल ये उठता है कि कपिल देव और 1983 वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म के लिए कबीर सिंह और रणवीर सिंह ऐसा बड़ा फैसला लेंगे।

क्या है सूत्रों का कहना

क्या है सूत्रों का कहना

मीडिया रिपोर्ट्स में छपी रिपोर्ट का कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म तमाम बड़ी फिल्म गुंजन सक्सेना, कूली नंबर 1, गिनी वेड्स सनी, इंदु की जवानी और शेरशाह जैसी फिल्मों के संपर्क में हैं। अगर भविष्य में ऐसी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होती है तो इन प्लेटफॉर्म की व्यूवअरशिप में खासा बढ़ोतरी होगी।

 ये भी

ये भी

कुछ फिल्ममेकर 4-5 महीने की पोस्टपोन को झेलने के लिए तैयार है। ऐसे में वह छोटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने से बच रहे हैं। कुल मिलाकर ये साफ है कि फिल्म निर्माताओं और इस क्षेत्र में काम करने वालों पर भी लगातार सकंट मंडरा रहा है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *