लॉकडाउन के कारण आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का मंहगा सेट बर्बाद, तगड़ी रिपोर्ट ! Alia Bhatt film Gangubai Kathiawadi faced huge crore loss due to corona virus lockdown

लॉकडाउन के कारण आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का मंहगा सेट बर्बाद, तगड़ी रिपोर्ट ! Alia Bhatt film Gangubai Kathiawadi faced huge crore loss due to corona virus lockdown


गंगूबाई काठियावाड़ी सेट का नुकसान

बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के सेट का भुगतान कर दिया था लेकिन लॉकडाउन के चलते सेट का इस्तेमाल नहीं हुआ। ऐसे में उन पैसों और सेट का बड़ा नुकसान हुआ है।

क्या लगी करोड़ों की चपेत !

क्या लगी करोड़ों की चपेत !

संजय लीला भंसाली की फिल्म की खासियत है कि भव्य सेट और भारी भरकम कॉस्ट्यूम होते हैं। वह खुलकर अपनी फिल्म पर पैसा खर्च करते हैं। ऐसे में इस सेट की कीमत भी अच्छी खासी बताई जा रही है।

सेट तोड़ने के लिए क्यों कहा

सेट तोड़ने के लिए क्यों कहा

दरअसल गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के चलते 1960 का कमाठीपुरा दृश्य सेट पर उकेरा गया था। इस सेट के लिए पहले ही फिल्ममेकर द्वारा भुगतान किया जा चुका था। लेकिन अब लॉकडाउन के चलते कई हफ्ते से ये इस्तेमाल नहीं हुआ है और इसकी मेंटेनेंस का खर्च ज्यादा पड़ेगा। इसीलिए खबरें है कि भंसाली ने सेट को तोड़ने के लिए कह दिया है।

 फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज टली

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज टली

लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाई और इसके चलते आलिया भट्ट की फिल्म की रिलीज डेट भी टल सकती है। फिल्म सितंबर में रिलीज होनी थी लेकिन अब ये असंभव दिखाई पड़ रहा है।

गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी

गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी

गुजरात की रहने वाली गंगूबाई जो कि काठियावाड़ की रहने वाली थीं। ये एक सच्ची कहानी है जब गंगा हरजीवनदास जिसे हर कोई गंगू कहकर पुकारता था उसे 16 साल की उम्र में प्यार में धोखा मिला। गंगू को उनके पति ने 500 रुपये में एक कोठे पर बेच दिया। फिर गंगूबाई ने तमाम संघर्ष देखें और अपनी जिंदगी बदली। मुंबई माफिया से लेकर नेताओं तक उनकी पहुंच बन गई।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *