महिमा चौधरी की बेटी अरियाना के क्यूटनेस पर फिदा फैंस | Mahima Chaudhry’s daughter Ariana wins the internet with her cuteness

महिमा चौधरी की बेटी अरियाना के क्यूटनेस पर फिदा फैंस | Mahima Chaudhry's daughter Ariana wins the internet with her cuteness


महिमा चौधरी

महिमा चौधरी ने साल 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। लेकिन साल 2013 में दोनों अलग हो गए थे। अब महिमा, बेटी अरियाना की परवरिश अकेले कर रही हैं।

अलग रहती हैं महिमा

अलग रहती हैं महिमा

बॉबी मुखर्जी और महिमा ने तलाक तो नहीं लिया, लेकिन दोनों अलग रहते हैं। अपनी बेटी की कस्टडी पाने के लिए इस कपल ने कोर्ट में लंबी लड़ाई लड़ी थी। हालांकि अंत में अदालत ने महिमा को बेटी की कस्टडी दी थी।

शादी से खुश नहीं थीं महिमा

शादी से खुश नहीं थीं महिमा

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान महिमा ने अपने 2 मिसकैरेज और अपनी शादी से जुड़ी परेशानियों के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि वह उस शादी से खुश नहीं थी।

मां और बहन ने दिया था साथ

मां और बहन ने दिया था साथ

महिमा ने बताया कि पति के साथ कई चीजों को लेकर बहस हो जाती थी। इस शादी से मैं खुश नहीं थी। मुश्किल दिनों में पति ने उनका साथ भी नहीं दिया था। महिमा ने कहा कि मेरी मुश्किल घड़ी में मेरी मां और बहन ने मेरा साथ दिया। जब मैं बाहर जाती थी, तो अपनी बेटी को मां के घर पर छोड़कर जाती थी। वे उसका बहुत ख्याल रखती थीं।

महिमा का बॉलीवुड करियर

महिमा का बॉलीवुड करियर

महिमा ने साल 1997 में सुभाष घर की फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं और यह फिल्म सुपरहिट रही थी।

फिर उन्होंने ‘दिल क्या करे’, ‘लज्जा’, ‘धड़कन’, ‘दीवाने’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘ओम जय जगदीश’ जैसे कई फिल्में की थीं।

भयंकर एक्सीडेंट के बाद बॉलीवुड से दूरी

भयंकर एक्सीडेंट के बाद बॉलीवुड से दूरी

साल 2007 में उनका एक भयंकर कार एक्सीडेंट के साथ सामना हुआ था, जिसके बाद वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर होती चली गईं। महिमा चौधरी आखिरी बार 2016 में बंगाली क्राइम थ्रिलर ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आईं थीं।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *