बॉलीवुड की वो मां जो अपने बेटों से कम उम्र की थीं | Bollywood on screen mothers who were younger than their superstar actor sons

बॉलीवुड की वो मां जो अपने बेटों से कम उम्र की थीं | Bollywood on screen mothers who were younger than their superstar actor sons


भारत

सलमान खान की भारत में एक 54 साल के सलमान खान की मां बनी थीं 44 साल की सोनाली कुलकर्णी। इतना ही नहीं, फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ की उम्र खुद 35 वर्ष है।

ज़ीरो

ज़ीरो

ज़ीरो में शाहरूख खान की मां के किरदार में थीं अभिनेत्री शीबा चड्ढा। शीबा की उम्र है 46 साल और शाहरूख खान की उम्र थी 53 साल।

यादें

यादें

ऋतिक रोशन ने जब यादें की थीं तब उनकी उम्र थी 27 साल और उनकी मां का किरदार निभाने वाली सुप्रिया कार्णिक केवल 26 साल की थीं।

मदर इंडिया

मदर इंडिया

मदर इंडिया करते वक्त नरगिस केवल 28 साल की थीं। फिल्म में उनके बेटे बने सुनील दत्त भी 28 साल के थे। दिलचस्प ये था कि बाद में सुनील दत्त और नरगिस ने शादी कर ली थी।

अग्निपथ

अग्निपथ

अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ में रोहिनी हत्तंगिड़ी ने उनकी मां का किरदार निभाया था। अमिताभ बच्चन की पैदाईश है 1942 की और रोहिनी हत्तंगिड़ी ने 1951 में जन्म लिया है। उम्र में वो अमिताभ बच्चन से 11 साल छोटी हैं।

वक्त

वक्त

विपुल शाह की फिल्म वक्त में उनकी पत्नी शेफाली शाह ने अक्षय कुमार की मां का रोल निभाया था। शेफाली, अक्षय कुमार से पांच साल छोटी हैं।

नमक हलाल

नमक हलाल

वहीदा रहमान ने भले ही कई फिल्मों में अमिताभ बच्चन से रोमांस किया हो लेकिन 1982 में आई नमक हलाल में वो अमिताभ बच्चन की मां के रोल में दिखाई दी थीं। हालांकि वहीदा रहमान, अमिताभ बच्चन से केवल 5 साल बड़ी हैं।

मैंने प्यार किया

मैंने प्यार किया

मैंने प्यार किया में पहली बार रीमा लागू, सलमान खान की मां के किरदार में दिखाई दीं। रीमा लागू सलमान खान से केवल 7 साल बड़ी हैं।

दीवार

दीवार

दीवार में निरूपा रॉय, शशि कपूर और अमिताभ बच्चन की मां के किरदार में दिखाई दी थीं। शशि कपूर से निरूपा रॉय 7 साल बड़ी थीं और अमिताभ बच्चन से 11 साल।

दबंग

दबंग

डिंपल कपाड़िया, दबंग में सलमान खान की मां के किरदार में दिखाई दीं। डिंपल कपाड़िया, सलमान खान से केवल 8 साल बड़ी हैं।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *