बड़ी बॉलीवुड फिल्में, जो लॉकडाउन के बाद 2020 में रिलीज की जा सकती है | Big bollywood movies that could release in 2020 post lockdown

बड़ी बॉलीवुड फिल्में, जो लॉकडाउन के बाद 2020 में रिलीज की जा सकती है | Big bollywood movies that could release in 2020 post lockdown


सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एटीएस अफसर के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार। यह फुल एक्शन ड्रामा फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो गई।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी। जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम किरदारों में होंगे। कोई शक नहीं कि ये फिल्म जब भी रिलीज होगी, 200-250 करोड़ तक का बिजनेस जरूर करेगी।

83

83

वहीं, कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 83 भी पूरी तरह से तैयार है। लिहाजा, स्तिथि में सुधार के बाद इसे तुरंत रिलीज किया जा सकता है।

फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बनी इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बेसब्री है। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दिखेंगे।

राधे

राधे

प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल आगे बढ़ चुकी है। फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, जैकी श्राफ, रणदीप हुडा जैसे सितारे नजर आएंगे।

ईद पर भले ही फिल्म ना रिलीज हो पाई हो। लेकिन लॉकडाउन के बाद.. दिवाली पर सलमान राधे के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकते हैं।

लक्ष्मी बम

लक्ष्मी बम

वहीं, अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी बम भी ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी। ये फिल्म भी पूरी तरह से तैयार है। यहां तक की खबर है कि शायद इसी ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है।

लेकिन यदि लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार किया जाए.. तो अक्षय कुमार के स्टारडम को देखते हुए इससे भी 100 करोड़ तक की उम्मीद लगाई जा सकती है।

भूल भुलैया 2

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 जुलाई में रिलीज होने वाली थी। यदि स्तिथि संभल जाए तो इस फिल्म को ज्यादा पोस्टपोन नहीं करनी पड़ सकती है। फिल्म लगभग तैयार है।

भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया

स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की कहानी लिए अजय देवगन इस शानदार वॉर फिल्म के साथ आएंगे। फिल्म में अजय देवगन के साथ नोरा फतेही, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और एमी वर्क मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म के निर्देशक हैं अभिषेक दुधैया। फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होने वाली है।

शूटिंग समय पर खत्म ना होने की वजह से भले ही फिल्म अगस्त में रिलीज ना हो पाए, लेकिन साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

सत्यमेव जयते 2

सत्यमेव जयते 2

जॉन अब्राहम की हिट फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की सीक्वल फिल्म सत्यमेव जयते 2 इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। फिल्म लगभग तैयार है। औौर इस साल के अंत तक रिलीज की जा सकती है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *