जी 5 फिल्म बम्फाड़ रिव्यू Zee5 movie Bamfaad review best aditya Rawal best debut with Dabanng romantic love story

जी 5 फिल्म बम्फाड़ रिव्यू Zee5 movie Bamfaad review best aditya Rawal best debut with Dabanng romantic love story


दबंग लड़के की लव स्टोरी

बम्फाड़ एक दबंग लड़के की लव स्टोरी है। नासिर जमाल अपने बाप की बिगड़ी हुई औलाद है। उसे बंदूक चलाना है दबंग रहना है। अपने दोस्त की लव लाइफ सेट करने की बीच उसे हो जाता है प्यार। जैसा कि इश्क और जंग में सब जायज है, इसी को दिखाती है बम्फाड़। बम्फाड़ के दमदार विलेन हैं जिगर फरीदी। इलाहाबाद में चलता है जिगर फरीदी का सिक्का। नासिर की तमन्ना जिगर से मिलने की है। पहली मुलाकात में नासिर और जिगर के बीच नफरत ले आती है। नासिर को प्यार नहीं आशिकी होती है जिगर की प्रेमिका से। बस फिर शुरू होती है बम्फाड़ लव स्टोरी।

आदित्य ने पूरी फिल्म को अपने कंधों पर उठा कर रखा

आदित्य ने पूरी फिल्म को अपने कंधों पर उठा कर रखा

बिना किसी सस्पेंस के साथ बकायदा 2 घंटे से कम समय की ये फिल्म रफ्तार से आगे बढ़ती है। नासिर के किरदार में आदित्य ने पूरी फिल्म को अपने कंधों पर उठा कर रखा है। कहानी आपको कई बार थकाती है, लेकिन नासिर जमाल देखना का हौसला बनाए रखते हैं। पहला हाफ मजबूत है। हालांकि जोश की कमी है। डायरेक्टर रंजन चंदेल ने कहानी को खोला नहीं है। जहां जिगर के काम के साथ एक छोटी सी लव स्टोरी और है जिसे दबा दिया गया है। लव जिहाद और हिंदू मुस्लिम मामला भी है लेकिन उठाया नहीं गया है।

अभिनय पड़ा कहानी पर भारी

अभिनय पड़ा कहानी पर भारी

आदित्य यहां पर रोमांस, एक्शन और ड्रामा की हर बाजी में खेल लिए हैं।डॅायलॅाग डिलीवरी से वह अपने किरदार को उठाने में सफल हुए हैं। फिल्म के डायलॉग और आदित्य रावल की एक्टिंग बम्फाड़ की सबसे बड़ी यूएसपी है। चंदेल ने इस कहानी, पटकथा और संवादों को हंजला शाहिद के साथ लिखा है।

नासिर की महबूबा बनी हैं साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे । कम डायलॅाग के साथ वह अपनी मौजूदगी के साथ कहानी में दस्तक सफल तरीके से बनाए रखती हैं। विजय कुमार और विजय वर्मा ये बताते हैं कि काबिल एक्टर होना क्या होता है। हालांकि गली बॅाय फेम विजय वर्मा के किरदार जिगर को भरा नहीं गया है जो बड़ी कमी है। सेक्रेड गेम्स एक्टर जतिन सरना भी बेहतरीन काम किए हैं। लेकिन फिल्म का असली मसाला तो आदित्य रावल ही देते हैं।

आदित्य रावल की अदायगी ने संभाली फिल्म

आदित्य रावल की अदायगी ने संभाली फिल्म

रंजन चंदेल का निर्देशन कहानी की शुरुआत से लेकर अंत तक सटिक रहा है। कम समय में एक्शन सीन और रोमांटिक सीन अच्छे बन पड़े हैं। हालांकि कहानी और गाढ़ी हो सकती थी। विलेन जिगर किरदार में दबंगई कम दिखाई दी। उसके आगे कॅालेज का लड़का नासिर जमाल शहंशाह दिखाई पड़ता है।

तारीफ होनी चाहिए तो आदित्य रावल की, जो भले ही बिना किसी शोर के डेब्यू कर रहे हैं लेकिन उनकी एक्टिंग की गूंज लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने वाली है। ये क्या कम है कि फिल्म भले आप भूल जाएं लेकिन नासिर जमाल आपको याद रहेगा।

लव स्टोरी में संगीत की कमी

लव स्टोरी में संगीत की कमी

संगीत फिल्म का साधारण है। रोमांटिक लव स्टोरी के बीच कोई भी ऐसा गाना नहीं जो जहन में उतर जाए। बाकी ये फिल्म आपको देखनी है तो सिर्फ और सिर्फ आदित्य रावल के लिए देखिए। नासिर जमाल ऐसा है जो अनुराग कश्यप की यादगार फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर के लोकप्रिय किरदार सरदार खान, फैजल खान के साथ याद रखा जा सकता है। दूसरे पार्ट में शायद ऐसी ही कोई झलक मिल जाए। फिल्मीबीट की तरफ से बम्फाड़ को 3 स्टार।

3 स्टार के साथ बम्फाड़ देखने की वजह...

3 स्टार के साथ बम्फाड़ देखने की वजह…

क्यों देखें- लॉकडाउन है। इस बीच एक ऐसे एक्टर का डेब्यू हुआ है जो ये बता रहा है कि जल्द वह बड़े पर्दे पर छा जाने के लिए तैयार है। स्टार किड्स की लंबी फेहरिस्त के बीच आदित्य रावल , राजकुमार राव और विकी कौशल के कैटेगरी वाले एक्टर हैं। जबराट डॅायलॅाग और नासिर जमाल के लिए ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *