जब बॉलीवुड स्टार्स ने बांटा अपनी सेक्स लाईफ के राज़ | when bollywood made shocking revelations about their sex life

जब बॉलीवुड स्टार्स ने बांटा अपनी सेक्स लाईफ के राज़ | when bollywood made shocking revelations about their sex life


रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने बताया कि स्कूल में वो सेक्स को लेकर दोस्तों में ज्ञान बांटते थे। बच्चों के मां बाप ने अपने बच्चों को उनसे दूर रहने को कह दिया था।

शावर सेक्स

शावर सेक्स

प्रियंका चोपड़ा ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि उन्होंने फोन सेक्स और शावर सेक्स करना बेहद पसंद है।

विद्या बालन

विद्या बालन

विद्या बालन ने एक बार सेक्स पर डिसक्शन करते हुए कहा था कि औरतों की भी उतनी ही ज़रूरतें होती हैं जितनी कि मर्दों की। वहीं उन्होंने एक अवार्ड शो में कहा कि उन्हें जो चीज़ें पसंद है वो सिर्फ रात में की जाती हैं।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान उन लोगों में से हैं जो स्क्रीन पर इंटीमेट होने से बचते हैं। करण जौहर के शो पर सलमान खान ने कहा था कि वो वर्जिन हैं और अपनी होने वाली पत्नी के लिए अपनी वर्जिनिटी बचाकर रखेंगे।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर खान ने ही करण जौहर के शो में कहा था कि उन्हें अपनी पत्नी किरण राव के साथ नहाना बहुत पसंद है।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

जब अर्जुन कपूर सिंगल थे तो उन्होंने एक बार बयान दिया था कि क्योंकि मैं सिंगल हूं इसका मतलब ये नहीं है कि मेरी कोई सेक्स लाईफ नहीं है।

मीरा राजपूत

मीरा राजपूत

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर और अपनी सेक्स लाईफ के बारे में बात करते हुए कहा था कि बिस्तर पर शाहिद को कंट्रोल करना बहुत पसंद है। वहीं शाहिद ने कहा था कि वो सेक्स के लिए फिल्में छोड़ सकते हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट से जब उनकी फेवरिट सेक्स पोज़ीशन पूछी गई तो उनका कहना था कि वो बहुत सिंपल इंसान हैं इसलिए उन्हें मिशनरी पोज़ीशन पसंद है।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत से जब उनकी फेवरिट सेक्स पोज़ीशन पूछी गई तो उनका कहना था कि उन्हें 60 का दशक काफी पसंद है। इसलिए उन्हें 69 पोज़ीशन पसंद है।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 15 साल की उम्र में खो दी थी।

भूमि - आयुष्मान

भूमि – आयुष्मान

शुभ मंगल सावधान के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना ने बताया था कि वो घर में रहते हुए सेक्स किए बिना ज़्यादा दिन तक नहीं रह सकते। लेकिन भूमि तो एक घंटा भी नहीं रह सकती!

करण जौहर

करण जौहर

करण जौहर ने अपनी किताब में बताया था कि वो लड़कों के साथ घूमने से भी डरते हैं क्योंकि जिस लड़के के साथ वो घूमते हैं ऐसा मान लिया जाता है कि करण उसके साथ सो रहे हैं।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *