कैटरीना कैफ – विकी कौशल की अगली फिल्म का टाईटल टेलीफोन भूत | is katrina Kaif’s next titled telephone bhoot with vicky kaushal?

कैटरीना कैफ - विकी कौशल की अगली फिल्म का टाईटल टेलीफोन भूत | is katrina Kaif’s next titled telephone bhoot with vicky kaushal?


बबीता से नई शुरूआत

कैटरीना कैफ ने शाहरूख खान की ज़ीरो में एक्ट्रेस बबीता के किरदार के साथ एक अलग ही पहचान कायम की। लोगों ने ऐसी कैटरीना कैफ को पहले कभी नहीं देखा था और कैटरीना कैफ की इस रोल के लिए जमकर तारीफ हुई।

मनवा चुकी हैं लोहा

मनवा चुकी हैं लोहा

हालांकि इससे पहले भी कैटरीना कैफ, प्रकाश झा की राजनीति के साथ अपना लोहा मनवा चुकी हैं। कैटरीना कैफ कई फिल्मों के साथ ये साबित कर चुकी हैं कि अगर डायरेक्टर को उन्हें इस्तेमाल करने आता है तो वो परदे पर तबाही मचा सकती हैं।

नहीं बनना है आईटम गर्ल

नहीं बनना है आईटम गर्ल

कैटरीना कैफ ने सलमान खान की दबंग 3 के लिए एक आईटम डांस रिजेक्ट किया। वहीं उन्होंने साफ किया कि अब उन्हें फिल्मों में नाच गाना नहीं करना है और वो ये सब काफी कर चुकी हैं। अब वो केवल अपने किरदारों पर ध्यान देंगी।

मैडम सर जी से जीता दिल

मैडम सर जी से जीता दिल

सलमान खान की भारत के साथ भी कैटरीना कैफ ने फैन्स का दिल जीता। इस फिल्म में कैटरीना ना सिर्फ बेहद खूबसूरत लगीं बल्कि उनके अभिनय ने भी लोगों का दिल जीता।

छोटे एक्टर्स के साथ बड़े रोल

छोटे एक्टर्स के साथ बड़े रोल

कैटरीना कैफ ने अपने से कम उम्र के एक्टर्स के साथ भी बड़े और दमदार रोल किए। चाहे वो फितूर में आदित्य रॉय कपूर के साथ हो या फिर बार बार देखो में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ। भले ही ये फिल्में नहीं चलीं लेकिन कैटरीना ने लोगों का ध्यान खींचा।

बदल चुकी है दिशा

बदल चुकी है दिशा

अब फिलहाल कैटरीना कैफ के अभिनय और करियर ग्राफ की दशा और दिशा दोनों ही बदल चुकी हैं और वो फिल्मों में अपनी अलग जगह और पहचान दोनों ही बना चुकी हैं।

यूं हुई थी शुरूआत

यूं हुई थी शुरूआत

हालांकि कम ही लोगों को याद होगा कि कैटरीना कैफ ने अपने अभिनय की शुरूआत बूम नाम की फिल्म से की थी जहां गुलशन ग्रोवर के साथ उनका एक एडल्ट सीन आज तक इंटरनेट पर वायरल है।

फिर से होगा धमाका

फिर से होगा धमाका

कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी के साथ धमाका करने जा रही हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार पूरे 10 साल बाद एक साथ परदे पर नज़र आएंगे।

लीक हुई तस्वीरें

लीक हुई तस्वीरें

फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें पहले ही लीक हो चुकी हैं और ये तस्वीरें ये साफ कर रही हैं कि फिल्म में कैटरीना कैफ एक्शन करते हुए भी नज़र आएंगी।

अफवाहें ही अफवाहें

अफवाहें ही अफवाहें

आने वाले समय में भी कैटरीना कैफ का कई फिल्मों के साथ नाम जुड़ रहा है। इनमें ऋतिक रोशन के साथ सत्ते पे सत्ता रीमेक और कृष सीक्वल प्रमुख था। लेकिन फिलहाल सूर्यवंशी के बाद कैटरीना का नाम अभी किसी प्रोजेक्ट के लिए फाईनल नहीं हुआ है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *