Birthday: मामा गोविंदा से माफी मांगना चाहते कृष्णा अभिषेक, ‘डांट लो-पीट लो लेकिन ये लड़ाई खत्म करो’ Birthday krushna abhishek govinda controversy and his marriage life

Birthday: मामा गोविंदा से माफी मांगना चाहते कृष्णा अभिषेक, 'डांट लो-पीट लो लेकिन ये लड़ाई खत्म करो' Birthday krushna abhishek govinda controversy and his marriage life


कैसे आई कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच दूरियां

एक बार कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने एक बार ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, पैसे के लिए नाचने वाले। इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन कहा गया कि ये ट्वीट गोविंदा के लिए था।

 गोविंदा की पत्नी ने किया रिएक्ट

गोविंदा की पत्नी ने किया रिएक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले पर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने रिएक्ट किया और उन्होंने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के लिए था क्योंकि गोविंदा ने शो में जाने के लिए पैसे लिए थे।

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच गरमा-गर्मी

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच गरमा-गर्मी

इस तरह दोनों के बीच दूरिया आ गईं और कहा जाने लगा कि दोनों के बीच बातचीत बंद है। इसे लेकर ही कृष्णा अभिषेक ने कहा कि वह चाहते हैं कि गोविंदा नाराजगी दूर करें बेशक वह डांट लें या मार लें।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा की लव स्टोरी

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा की लव स्टोरी

कश्मीरा की दूसरी शादी कृष्णा अभिषेक के साथ हुई। कश्मीरा शाह की पहली शादी ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की। लेकिन दोनों का 2007 में तलाक हो गया। इसके बाद कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक की लव स्टोरी शुरू हुई। दोनों शूटिंग के दौरान नजदीक आए, उस दौरान कृष्णा जानते भी नहीं थे कि कश्मीरा का तलाक हो चुका है। खैर प्यार दोनों को एक दूसरे के लिए हमेशा साथ ले आया।

फैमिली

फैमिली

दोनों ने 2013 में शादी की। इसके बाद सरोगेसी से दोनों माता पिता भी बने।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *