Birthday: ‘जग्गू दादा’ जैकी श्रॉफ ने अपने बचपन के प्यार से रचाई शादी, ऐसी थी लव स्टोरी Birthday Jackie Shroff wife ayesha shroff love story marriage and career

Birthday: 'जग्गू दादा' जैकी श्रॉफ ने अपने बचपन के प्यार से रचाई शादी, ऐसी थी लव स्टोरी Birthday Jackie Shroff wife ayesha shroff love story marriage and career


जैकी श्रॉफ को ऐसे मिला पहला मौका

वह खुद बताते हैं कि उन्हें सबसे पहला मौका अभिनेता देवानंद द्वारा दिया गया था। देवानंद ने उन्हें देखते ही एक रोल ऑफर किया। ये फिलम थी स्वामी दादा। इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था।

सच्चा प्यार

सच्चा प्यार

जैकी श्रॉफ का परिवार तीन बत्ती में रहा करता था। वह चॉल में रहा करते थे और उन्हें प्यार एक अमीर परिवार की लड़की से हुआ था। लेकिन भीड़ू यानी जैकी श्रॉफ वह उदाहरण है कि सच्चा प्यार करने वालो की कभी हार नहीं होती है।

बचपन का प्यार

बचपन का प्यार

जैकी श्रॉफ को प्यार बचपन में ही हो गया था। उन्होंने पहली बार स्कूल बस से बाहर झांकते हुए देखा था तो उनकी नजर आयशा पर पड़ी।

13 साल में डिसाइड कर लिया

13 साल में डिसाइड कर लिया

जैकी बस ने आयशा को पहली बार बस में बैठा देखा था। जैकी श्रॉफ उनके पास गए और उन्हें अपना परिचय दे डाला। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। आयशा ने महज 13 साल में डिसाइड कर लिया था कि वह शादी करेंगी तो सिर्फ जैकी से ही।

आयशा के घर में नहीं था ये रिश्ता मंजूर

आयशा के घर में नहीं था ये रिश्ता मंजूर

आयशा जहां जैकी से शादी करने का मन बना चुकी थीं वहीं उनके परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। फिर दोनों ने आगे चलकर साल 1987 में शादी भी की।

जैकी श्रॉफ की गर्लफ्रेंड भी थी

जैकी श्रॉफ की गर्लफ्रेंड भी थी

जैकी श्रॉफ आयशा को डेट करने के साथ साथ एक लड़की को भी डेट कर रहे थे। जैकी ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में आयशा से साफ साफ बता दिया। इसके बाद आयशा को जैकी पर भरोसा और बढ़ गया। आज दोनों के दो बच्चे हैं। टाइगर और कृष्णा।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *