साल 2021 में रिलीज बॅालीवुड की हिंदी 21 फिल्मों की लिस्ट, 2021 की 22 बॅालीवुड फिल्मेंist of upcoming bollywood 22 movies in 2021 form bachchan Pandey, 83, Radhe and more

साल 2021 में रिलीज बॅालीवुड की हिंदी 21 फिल्मों की लिस्ट, 2021 की 22 बॅालीवुड फिल्मेंist of upcoming bollywood 22 movies in 2021 form bachchan Pandey, 83, Radhe and more


83 फिल्म

83 साल 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी है। रणवीर सिंह ने अभिनेता के रूप में कपिल देव और कबीर खान ने निर्देशक की भूमिका निभाई है। महामारी के कारण इसे 2021 में मूव कर दिया गया था। इसकी तारीख की घोषणा बाकी है।

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

राधे सलमान खान की अगली रिलीज़ है जिसमें उनके साथ दिशा पटानी दिखाई देंगी और प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित की जा रही है। राधे 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है ।यह फिल्म ईद 2020 के अवसर पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण स्थगित हो गई। ट्रेड नाउ मानता है कि फिल्म ईद 2021 पर रिलीज हो सकती है।

 के.जी.एफ 2

के.जी.एफ 2

यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 बाहुबली 2 के बाद सबसे अधिक प्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्मों में से एक रही है। फिल्म का चैप्टर 1 एक बड़े पैमाने पर हिट हुआ था, इसलिए इसके लिए उम्मीदें बहुत अधिक हैं। कलाकारों में संजय दत्त शामिल हैं और एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे; यह फिल्म काफी चर्चाओं में है।

तूफ़ान

तूफ़ान

मिल्खा सिंह की बायोपिक भाग मिल्खा भाग पर भारी हिट के बाद फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए फिर से जुड़ रहे हैं। फरहान को एक महत्वाकांक्षी मुक्केबाज के रूप में देखा जाएगा और इस भूमिका के लिए उन्होंने बड़े पैमाने पर शारीरिक परिवर्तन किया है। गली बॉय, केजीएफ 1 और मिर्जापुर 2 के बाद यह एक्सेल एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म है।

राधेश्याम

राधेश्याम

प्रभास अभिनीत यह पैन इंडिया फिल्म उन्हें पहली बार रोमांटिक महाकाव्य फिल्म में दिखाएगी। फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें पूजा हेगड़े प्रभास के साथ होंगी। फिल्म देवदास-पार्वती, रोमियो-जूलियट और सलीम-अनारकली जैसी प्रेम कहानियों के लिए एक क़सीदा है।

 लाल सिंह चड्डा

लाल सिंह चड्डा

लाल सिंह चड्डा में आमिर खान को बिल्कुल अलग लुक में देखा जायेगा और हॉलीवुड के मेगा-हिट फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रूपांतर है। दंगल के बाद यह AKP का अगला प्रोडक्शन है।निर्देशक: अद्वैत चंदन हैं। प्रोडक्शन हाउस: आमिर खान प्रोडक्शंस और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स है।

 आर.आर.आर

आर.आर.आर

बाहुबली श्रृंखला के बाद एसएस राजामौली की अगली फिल्म हमारे दो स्वतंत्रता सेनानियों सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है। राजामौली ने इस बारे में बात की है कि कैसे वह हमेशा से एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों को उनकी शान में दिखाए।कास्ट: जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और अजय देवगन।

 बॉब बिस्वास

बॉब बिस्वास

बॉब विश्वास सुजॉय गोश की 2012 की थ्रिलर कहानी का स्पिन-ऑफ है। फिल्म में अभिषेक बच्चन को टाइटलर भूमिका में देखा जाएगा जिसके लिए उन्होंने बड़े पैमाने पर बदलाव किया है। बड़े पैमाने पर हिट बदला के बाद सुजॉय गोश और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बीच यह दूसरा सहयोग होगा।

रश्मि रॉकेट

रश्मि रॉकेट

रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू एक एथलीट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण आरएसवीपी द्वारा किया जा रहा है और इसका निर्देशन आकाश खुराना ने किया है जिन्होंने आखिरी बार इरफान खान की कारवां का निर्देशन किया था।

 लव रंजन की अनटाइटल्ड

लव रंजन की अनटाइटल्ड

इस लव रंजन की अगली निर्देशन में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। लव रंजन को बहुत ही सफल रोमांटिक कॉमेडी फिल्में निर्देशित करने के लिए जाना जाता है और एक बड़े स्टार के साथ उनके पहले सहयोग के लिए उम्मीदें अधिक हैं।

 बच्चन पांडे

बच्चन पांडे

साजिद नाडियाडवाला, अक्षय कुमार और फरहाद सामजी सुपरहिट फिल्म हाउसफुल 4 के बाद फिर से जुड़ेंगे। फिल्म का पहला लुक कुछ समय पहले जारी किया गया था, जिसमें अक्षय धोती पहने बिल्कुल अलग अवतार में थे।

फोन भूत

फोन भूत

एक्सेल एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की बहुत ही दिलचस्प जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म मिर्जापुर के प्रसिद्ध गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित की जाएगी और यह एक स्थितिजन्य कॉमेडी है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

बधाई दो

बधाई दो

जंगल पिक्चर्स से बधाई दो फ्रेंचाइजी में यह दूसरी फिल्म है। अपने पूर्ववर्ती की तरह, यह एक दिलचस्प कॉमेडी के साथ एक पारिवारिक कॉमेडी होगी। फिल्म में राजकुमार राव एक महिला पुलिस स्टेशन के सिपाही और पीटी कोच के रूप में भूमि पेडनेकर होंगी।

 अंतिम

अंतिम

सलमान खान अपने करियर में दूसरी बार पगड़ी बांधेंगे। फिल्म दो मजबूत, शक्तिशाली चरित्र के बारे में है, जो एक ऐसी आभा है जो भारत के सिनेमा में पहले कभी नहीं देखी गई है। सलमान खान, आयुष शर्मा मुख्य चेहरा हैं फिल्म का। दोनों ही महेश मांजरेकर निर्देशित फिल्म में स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।

 लव हॉस्टल

लव हॉस्टल

इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स के बीच दूसरे सहयोग के रूप में चिह्नित किया गया है, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ‘कामयाब’ के बाद, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। कास्ट में कास्ट: बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा हैं।

 बागी 4

बागी 4

टाइगर श्रॉफ भारत की सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी बागी की चौथी किस्त के लिए साजिद नाडियाडवाला और अहमद खान के साथ फिर से जुड़ेंगे। इस श्रृंखला की प्रत्येक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर हिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड्स तोड़े।

तड़प

तड़प

तड़प में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की शुरूआत होगी और यह तेलुगु सुपरहिट आरएक्स 100 का रीमेक है। हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ के सफल प्रक्षेपण के बाद साजिद एक नया अभिनेता लॉन्च करेंगे।

 कभी ईद, कभी दीवाली

कभी ईद, कभी दीवाली

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला ने कुछ सबसे प्रतिष्ठित फिल्में जैसे कि जुड़वा, मुझसे शादी करोगी और किक साथ में की हैं। यह उनका अगला सहयोग होगा और वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है।

अनेक

अनेक

आयुष्मान खुराना अपने अगले आउटिंग में आर्टिकल 15 के निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ फिर से जुड़ेंगे। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म थप्पड़ के बाद यह फिल्म अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म होगी।

 हीरोपंती 2

हीरोपंती 2

हीरोपंती 2 टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म हीरोपंती की अगली कड़ी है जो एक हिट थी। फिल्म के लिए, टाइगर मेंटोर साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान के साथ फिर से जुड़ेंगे।

धमाका

धमाका

नीरजा और आर्या की सफलता के बाद, निर्देशक / निर्माता राम माधवानी कार्तिक आर्यन के साथ मिलकर अगली फिल्म के लिए सहयोग करने के लिए तैयार हैं जिसका शीर्षक है – धमाका

तेजस

तेजस

उरी के साथ भारतीय सेना का जश्न मनाने के बाद, पिछले साल सर्जिकल स्ट्राइक और हाल ही में पीपा में एक और युद्ध फिल्म की घोषणा करते हुए, तेजस कंगना रनौत द्वारा निभाई गई एक साहसी और भयंकर लड़ाकू पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरणा लेती है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *