सारा अली खान ने बताया सैफ – करीना की शादी पर अमृता सिंह का पहला रिएक्शन | Amrita Singh’s first reaction to Saif Ali Khan Kareena Kapoor’s wedding

सारा अली खान ने बताया सैफ - करीना की शादी पर अमृता सिंह का पहला रिएक्शन | Amrita Singh's first reaction to Saif Ali Khan Kareena Kapoor's wedding


एक जैसी मां बेटी

सारा अली खान ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि वो बिल्कुल अपनी मां की परछाई हैं। ना ही थोड़ा ज़्यादा और ना ही उससे कम। यही कारण है कि सारा अली खान के अंदर जितना भी कुछ और जैसा भी दिखता है, वो सब उनकी मां की देन है। क्योंकि उनकी मां भी बिल्कुल वैसी ही हैं।

मां का साथ हमेशा

मां का साथ हमेशा

सारा बताती हैं कि वो 24 साल से अपनी मां के साथ रहती हैं और इसलिए उनकी पर्सनैलिटी में उनकी मां की झलक साफ दिखाई दे जाती है। सारा का मानना है कि इतने सालों के साथ में कुछ तो ट्रांसफर होगा ही।

यूं किया है बड़ा

यूं किया है बड़ा

सारा का कहना है कि उनकी मां ने उन्हें और इब्राहिम को कभी भी स्टार किड वाला ट्रीटमेंट नहीं दिया है। उन्हें और उनके भाई दोनों को ही बहुत ही साधारण और आम तरीके से पाला पोसा गया है। उनकी मां खुद भी ऐसे ही रहती हैं।

बिंदास हैं मां

बिंदास हैं मां

सारा अली खान का कहना है कि उनकी मां बहुत ही बिंदास और ईमानदार महिला हैं। वो जो होती हैं सबके सामने होती हैं। और सारा के अंदर भी अपनी मां का यही अंदाज़ आया है।

डरती हैं मां

डरती हैं मां

सारा का कहना है कि उम्र के साथ अमृता थोड़ी शांत हो गई हैं और इसलिए जब सारा को अपने जैसी हरकतें करते देखती हैं तो उन्हें तुरंत डांटती हैं कि मैंने भले ही ये किया था लेकिन तुम ऐसा बिल्कुल नहीं करोगी।

एक जैसे किस्से

एक जैसे किस्से

जिस तरह सारा अली खान ने कॉफी विद करण पर कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की बात कही थी उसी तरह सैफ अली खान भी अमृता के साथ अपनी पहली डेट का ज़िक्र कर चुके हैं। अमृता ने उन्हें घर बुलाया था और साफ कहा था कि उनके बीच कुछ नहीं होगा। लेकिन वो डेट दोनों की किस के साथ खत्म हुई थी।

2 स्टेट्स वाली मां

2 स्टेट्स वाली मां

अमृता सिंह ने 2 स्टेट्स में एक पंजाबी मां का किरदार निभाया है। सारा का कहना है कि उनकी मम्मी घर पर बिल्कुल वैसी ही हैं। उनमें कोई अंतर नहीं है। और मैं अर्जुन कपूर को बताना चाहती हूं कि जो उन्होंने केवल फिल्म में झेला है, वो हम रोज़ झेलते हैं।

केवल मां से डर

केवल मां से डर

सारा बताती हैं कि वो अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं और उनके साथ वक्त बिताना उन्हें बहुत अच्छा लगता है। मां कुछ दिनों के लिए भी दूर होती हैं तो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आता लेकिन मां इकलौती इंसान हैं जिनसे सारा को डर लगता है।

डेब्यू की कोशिश

डेब्यू की कोशिश

अमृता चाहती थीं कि सारा अली खान को एक परफेक्ट डेब्यू मिले और इसलिए तमाम ऑफर होने के बावजूद उन्होंने भरोसा किया अपनी खास दोस्त एकता कपूर के भाई अभिषेक कपूर पर।

हमेशा रहना है साथ

हमेशा रहना है साथ

सारा का एक इंटरव्यू में कहना था कि वो अपनी मां को छोड़ कर कहीं नहीं जाने वाली हैं। हमेशा उनके साथ ही रहने वाली हैं। ये बात भले ही उनकी मां को पसंद ना आए क्योंकि उनकी मां ने सारा की शादी के सपने देख रखे हैं।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *