सलमान खान को संजय दत्त ने बुलाया था घमंडी, जानिए क्यों टूटी दोस्ती | Why did Sanjay Dutt Salman Khan friendhship broke

सलमान खान को संजय दत्त ने बुलाया था घमंडी, जानिए क्यों टूटी दोस्ती | Why did Sanjay Dutt Salman Khan friendhship broke


कहा था घमंडी

जेल से निकलने के बाद और संजू के प्रमोशन के दौरान, संजय दत्त ने दिल खोलकर इंटरव्यू दिए। एक इंटरव्यू में होस्ट ने उनसे पूछा सलमान खान के लिए एक शब्द बताईए। और संजय दत्त का जवाब था – घमंडी। यानि कि Arrogant.

संजय दत्त का अपमान

संजय दत्त का अपमान

आईफा 2016 में संजय दत्त और सलमान खान के बीच कुछ ऐसा हुआ कि संजय तुरंत आईफा छोड़ यूरोप घूमने निकल गए। एक रात सलमान खान संजय दत्त के कमरे में पहुंचे और हाल चाल लेने के बाद उन्हें अपने करियर को ट्रैक पर लाने का ज्ञान देने लगे। अब एक तो संजय दत्त सलमान से काफी सीनियर हैं, और आज नहीं पर वो अपने ज़माने के तो सुपरस्टार हैं ही।

रणबीर कपूर के लिए नाराज़?

रणबीर कपूर के लिए नाराज़?

सलमान और संजय दत्त के बीच की नाराज़गी रणबीर कपूर को लेकर भी थी। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का इतिहास तो सबको पता ही है। वहीं कैटरीना कैफ और सलमान खान का इतिहास भी सब जानते हैं। तो बस जैसे ही रणबीर कपूर संजू के लिए कास्ट हुए, माना जाता है कि सलमान और संजय के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई।

मैनेजर का माजरा

मैनेजर का माजरा

दोनों के बीच एक और माजरा था सलमान खान की मैनेजर रेशमा शेट्टी। दरअसल, सलमान ने संजय दत्त को सलाह दी थी कि रेशमा शेट्टी को अपना मैनेजर बनाए क्योंकि उन्हें काफी काम की ज़रूरत पड़ेगी पीआर से लेकर इमेज बिल्डिंग तक।

नहीं मिल रहे थे प्रोजेक्ट

नहीं मिल रहे थे प्रोजेक्ट

संजय दत्त ने मान भी लिया। ये तब की बात है जब संजय दत्त पैरोल पर बाहर आए थे। इसके बाद संजय दत्त जेल से आ भी गए पर कोई प्रोजेक्ट उन्हें नहीं मिला। जब पता किया गया तो खबर लगी कि रेशमा हर जगह इतनी फीस मांग रही हैं कि लोग काम नहीं दे रहे।

खफा हो गए सलमान

खफा हो गए सलमान

इस पर संजय ने रेशमा से बात की और उन्हें काम छोड़ने को कह दिया। सलमान को उन्होंने समझाने की कोशिश भी की लेकिन सलमान बस इस बात से खफा हो गए कि उनकी सलाह नहीं मानी गई।

पैरोल पर थे संजय

पैरोल पर थे संजय

इससे पहले जब संजय दत्त पैरोल पर बाहर आए थे तो सलमान खान ने उन्हें अपना ट्रेनर भी दिया था जिससे कि वो फिट हो सकें और कैमरे को फेस करने के लिए तैयार रहें।

एक्साइटेड थे सलमान

एक्साइटेड थे सलमान

हालांकि संजय दत्त के जेल से वापस लौटने को लेकर सलमान खान काफी एक्साइटेड थे। उन्होंने ये भी कहा था कि वो पार्टी देंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। हालांकि अब दोनों के बीच चीज़ें काफी सामान्य हो चुकी हैं।

छोटा भाई सलमान

छोटा भाई सलमान

वहीं जेल से निकलने के इतने सालों बाद आज तक कभी भी सलमान खान संजय दत्त से मिलने नहीं पहुंचे जबकि संजय दत्त जेल से निकलते ही सलमान खान को अपना छोटा भाई बता चुके हैं। हालांकि दोनों कुछ पार्टियों में आमने सामने आए।

पुरानी यादें

पुरानी यादें

अब इन दो स्टार्स के बीच कुछ बचा है तो वो है पुरानी यादें। ये तस्वीर तब की है जब संजय दत्त 1993 केस में जेल गए थे और उन्हें बचाने के लिए पूरा बॉलीवुड एक साथ खड़ा हो गया था।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *