सलमान खान की आवाज एसपी बालासुब्रमण्यम का जन्मदिन | Birthday- SP Balasubrahmanyam bollywood playlist, Salman Khan’s 90s voice

सलमान खान की आवाज एसपी बालासुब्रमण्यम का जन्मदिन | Birthday- SP Balasubrahmanyam bollywood playlist, Salman Khan's 90s voice


बहुत प्यार करते हैं

फिल्म साजन का यह गाना सलमान खान और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है। गाने का संगीत दिया है नदीम-श्रवन ने.. जबकि आवाज है एस पी बालासुब्रमण्यम की।

दिल दीवाना बिन सजना के

दिल दीवाना बिन सजना के

मैंने प्यार किया सलमान खान के करियर की बतौर एक्टर पहली फिल्म थी और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर थी.. साथ ही इसका गाना दिल दीवाना बिन सजना के माने ना..काफी पॉपुलर रहा था। संगीत दिया था राम लक्ष्मण ने.. और आवाज थी एस पी बालासुब्रमण्यम और लता मंगेशकर की।

हम आपके हैं कौन

हम आपके हैं कौन

हम आपके हैं कौन फिल्म की शुरूआत ही इसके टाइटल ट्रैक से होती है। फिल्म का ये गाना भी बहुत ही बड़ा हिट था। इस फिल्म में भी संगीत कंपोज किया था राम लक्ष्मण ने.. और आवाज थी एस पी बालासुब्रमण्यम और लता मंगेशकर की।

कभी तू छलिया लगता है

कभी तू छलिया लगता है

पत्थर के फूल का गाना कभी तू छलिया लगता है.. सलमान खान और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था। यह गाना आज भी लोग पसंद करते हैं। गाने में संगीत दिया था राम लक्ष्मण ने.. आवाज थी एस पी बालासुब्रमण्यम और लता मंगेशकर की।

पहला पहला प्यार है

पहला पहला प्यार है

हम आपके हैं कौन का गाना “पहला पहला प्यार है” आज भी बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक गानों में गिना जाता है। इसे आवाज दी थी.. एस पी बालासुब्रमण्यम और लता मंगेशकर ने.. संगीत दिया था राम लक्ष्मण ने।

साथिया ये तून क्या किया

साथिया ये तून क्या किया

फिल्म लव का यह गाना आज भी इतना चर्चित है कि टीवी सीरियल में भी इसे सुना जाता रहा है। गाने को आवाज दी थी एस पी बालासुब्रमण्यम और चित्रा ने। संगीत दिया था आनंद- मिलिंद ने।

तुमसे जो देखते ही प्यार हुआ

तुमसे जो देखते ही प्यार हुआ

पत्थर के फूल का यह गाना सलमान खान और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था। गाने को आवाज दी है एस पी बालासुब्रमण्यम और लता मंगेशकर ने। संगीत है राम लक्ष्मण का।

तुमसे मिलने की तमन्ना है

तुमसे मिलने की तमन्ना है

साजन फिल्म का गाना .. तुमसे मिलने की तमन्ना है.. तो याद होगा ही। यह गाना बहुत ही हिट गाना था। इसे एस पी बालासुब्रमणयम ने आवाज दी थी।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *