समाज के लिए अक्षय कुमार का योगदान | Playing a transgender in Laxmmi Bomb to supporting social causes- Akshay Kumar’s contributions towards the society

समाज के लिए अक्षय कुमार का योगदान | Playing a transgender in Laxmmi Bomb to supporting social causes- Akshay Kumar's contributions towards the society


सामाजिक विषयों पर फिल्म

अक्षय कुमार की पिछले फिल्मों को देखें तो कई सालों से अभिनेता फिल्मों के माध्यम से कई सामाजिक विषयों को छूते आए हैं- टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन, जॉली एलएलबी 2, ओह माई गॉड.. आदि।

कोरोना में दान

कोरोना में दान

कोरोना से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने सरकार को 25 करोड़ का दान दिया था। इतना ही नहीं, बल्कि पुलिसकर्मियों को रिस्टबैंड भी बांटे, जिससे कोरोना के लक्षण का पता लगाया जा सकता है।

GOQii ब्रांड एंबेसडर

GOQii ब्रांड एंबेसडर

बता दें, अक्षय कुमार GOQii के ब्रांड एंबेसडर हैं। इसी कंपनी ने मुंबई पुलिस को कोरोना के लक्षण जानने में मदद करने वाला फिटबेंड दिया था।

भारत के वीर

भारत के वीर

भारत के वीर एक वेबसाइट और मोबाइल ऐप है जो जनता को भारतीय अर्धसैनिक बलों और सीएपीएफ के परिवारों के लिए योगदान करने की ऑनलाइन सुविधा प्रदान करती है।

फौजी गेम का एलान

फौजी गेम का एलान

भारत चीन सीमा विवाद और चाइनीज एप्स पर प्रतिबंध के बीच चार सितंबर को FAU-G गेम का एलान किया गया था। GOQii ने FAU:G को आत्मनिर्भर भारत का हिस्सा बताया है।

आने वाली फिल्में

आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में शामिल है- लक्ष्मी बम, सूर्यवंशी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, अतरंगी रे..



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *