शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान हुईं 20 साल की, देखिए वायरल तस्वीरें | Shahrukh Khan’s daughter Suhana Khan turns 20 – 20 viral photos and 20 controversies

शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान हुईं 20 साल की, देखिए वायरल तस्वीरें | Shahrukh Khan’s daughter Suhana Khan turns 20 - 20 viral photos and 20 controversies


पहली वायरल तस्वीर

ये सुहाना खान की पहली तस्वीर थी। जहां वो मस्ती में अबराम के साथ मुंह छिपाती नज़र आ रही थीं वहीं हर किसी ने इस तस्वीर को एक सेक्सी तस्वीर के रूप में पेश किया था। शाहरूख खान ने इस पर काफी नाराज़गी जताई थी।

डेब्यू तस्वीर

डेब्यू तस्वीर

सुहाना खान ने वोग के मैगज़ीन कवर पर अपना डेब्यू किया जिसके बाद उन्हें हर जगह से खरी खोटी सुनने को मिली। सबने सवाल किया कि शाहरूख खान की बेटी होने के अलावा उन्होंने ऐसा क्या किया है कि वो वोग के कवर पर होना डिज़र्व करती हैं।

दोस्तों के साथ मस्ती

दोस्तों के साथ मस्ती

इसके बाद सुहाना की हर छोटी बड़ी गतिविधि पर नज़र रखी जाने लगी और उन्हें टार्गेट किया जाने लगा। कभी उनके लाइफस्टाइल पर तो कभी पहनावे पर। और कभी केवल शाहरूख की बेटी होने पर।

पूल में मस्ती

पूल में मस्ती

सुहाना खान को अपनी इस पूल की तस्वीर वाली फोटो के लिए भी काफी खरी खोटी सुननी पड़ी थी।

बिकीनी में बवाल

बिकीनी में बवाल

अब ज़रा सोचिए जब केवल पूल की तस्वीरें फैन्स की खरी खोटी के लिए काफी थीं तो सुहाना का बिकीनी पहनना तो बवाल मचाने के लिए और भी काफी था। यूं कहिए ज़रूरत से ज़्यादा।

मां के कपड़े

मां के कपड़े

बाकी सब तो छोड़िए सुहाना खान को तो उनकी मां के कपड़े पहनने के लिए भी ट्रोल किया जा चुका है।

मिली थी सलाह

मिली थी सलाह

इस डीप नेक ड्रेस के लिए भी सुहाना को सलाह मिली कि वो एक मुस्लिम परिवार की लड़की हैं और उन्हें अपने पहनावे पर ध्यान देना चाहिए।

पहला दीदार

पहला दीदार

सुहाना खान अमिताभ बच्चन की एक दीवाली पार्टी पर कुछ इस अंदाज़ में पहुंची थीं और ये तस्वीर साफ बयान कर रही थी कि अब वो डेब्यू के लिए तैयार हैं।

होना पड़ा शर्मिंदा

होना पड़ा शर्मिंदा

सुहाना खान को कभी कभी अपने दोस्तों के साथ निकलनेे के लिए भी शर्मिंदा होना पड़ता है। क्योंकि वो जब भी किसी के साथ देखी जाती हैं उसे तुरंत उनका बॉयफ्रेंड बना दिया जाता है।

नशे में धुत

नशे में धुत

अब इस तस्वीर में कुछ लड़कियां बस थकी पड़ी दिखाई दे रही हैं। जिनमें से एक सुहाना भी है। लेकिन इस तस्वीर को नशे के आदी अमीर बच्चों से लेकर ड्रग्स में डूबे अमीर बच्चों तक काफी कुछ सुनना पड़ा था।

पार्टी क्यों करती हैं

पार्टी क्यों करती हैं

सुहाना खान की पार्टी करती ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी क्योंकि समाज के ठेकेदार जानना चाहते थे कि वो इतनी पार्टी क्यों करती हैं।

मां की हैलोवीन पार्टी

मां की हैलोवीन पार्टी

मां गौरी खान की हैलोवीन पार्टी में सुहाना खान कुछ इस अंदाज़ में पहुंची थीं तो उन्हें उनके पारदर्शी से लिबास के लिए ट्रोल किया जाने लगा।

वोग कवर शूट

वोग कवर शूट

सुहाना खान का वोग कवर शूट तो काफी दिन तक नेपोटिज़्म की मार झेलता रहा। इस कवर शूट पर इतने निगेटिव कमेंट्स आए कि वोग को अपना कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा था।

ज़रा ढंग से

ज़रा ढंग से

सुहाना खान की दोस्तों के साथ मस्ती करती ये तस्वीर भी वायरल हुई थी और उन्हें अपने पहनावे और कपड़ों का ध्यान रखने की सलाह दी गई।

क्या करना चाहती

क्या करना चाहती

सुहाना खान की ये बेहद प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुॆई थी। लेकिन लोग सुहाना से पूछ रहे थे कि वो क्या करना चाहती हैं। क्या दिखाना चाहती हैं!

इतनी बड़ी क्यों

इतनी बड़ी क्यों

सुहाना खान की एक कज़िन की शादी से ये तस्वीरें केवल इसलिए वायरल हुई थीं क्योंकि लोग गौरी खान से सवाल कर रहे थे कि उनकी बेटी यूं बड़ों की तरह तैयार क्यों हुई है!!!

शाहरूख की कॉपी

शाहरूख की कॉपी

सुहाना खान की इस तस्वीर पर लोगों ने यहां तक कमेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि शाहरूख खान विग लगाकर बैठ गए हैं।

फिर से मिली सलाह

फिर से मिली सलाह

एक बार फिर से सुहाना को सलाह मिली कि उन्हें अपने पहनावे पर ध्यान देना चाहिए।

जारी रहा सिलसिला

जारी रहा सिलसिला

लगातार जारी रहा सलाह का सिलसिला!

नॉर्मल लड़की

नॉर्मल लड़की

जहां सुहाना को फिर से अपने पहनावे के लिए सुनना पड़ा वहीं कुछ लोग उनके मोबाईल कवर में दबे एटीएम और पैसों को देख ये बोलना नहीं भूले कि वाकई वो एक नॉर्मल लड़की हैं।

शानदार सुहाना

शानदार सुहाना

दिलचस्प ये है कि इतनी आलोचनाओं के बाद भी सुहाना इन्हें कभी दिल पर नहीं लेती और वो बिंदास अपनी लाइफ में जो करना है वो कर रही हैं। हमारी ओर से भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *