शाहरूख खान की ज़ीरो के हीरो हीरोइन थे सलमान कैटरीना | Shah Rukh Khan’s Zero trivia – Titled Katrina Meri Jaan, Salman Khan Katrina Kaif lead role

शाहरूख खान की ज़ीरो के हीरो हीरोइन थे सलमान कैटरीना | Shah Rukh Khan's Zero trivia - Titled Katrina Meri Jaan, Salman Khan Katrina Kaif lead role



आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो की रिलीज़ को दो साल पूरे हो चुके हैं। 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ हुई इस फिल्म के लिए दर्शक बहुत उत्साहित थे। लेकिन ये फिल्म शाहरूख खान के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप हुई। इतना कि इस फिल्म के बाद शाहरूख खान ने फिल्मों से ब्रेक ही ले लिया।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए शाहरूख खान फिल्म की पहली चॉइस कभी थे ही नहीं। दरअसल, ये फिल्म 2012 में ही बननी शुरू हुई थी। तब फिल्म के हीरो थे सलमान खान और हीरोइन थीं कैटरीना कैफ। और फिल्म का नाम था कैटरीना मेरी जान।

फिल्म में कैटरीना कैफ बबीता नहीं, बल्कि कैटरीना का ही किरदार निभाने वाली थीं। लेकिन समय के साथ सलमान ने फिल्म छोड़ दी और बाद में कैटरीना तो फिल्म में रहीं लेकिन फिल्म के हीरो हो गए शाहरूख खान। वहीं फिल्म की स्क्रिप्ट में भी काफी कुछ बदला गया।

हालांकि चूंकि सलमान इस फिल्म से काफी जुड़ चुके थे इसलिए उन्होंने फिल्म में शाहरूख खान के साथ इसकबाज़ी गाना किया और उनका ये गाना ईद पर रिलीज़ किया गया जिसने तहलका मचा दिया था।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *