टेनेट भारत बॉक्स ऑफिस – दूसरे वीकेंड लाइफटाइम कलेक्शन के करीब | Tenet India Box Office second weekend collection close to lifetime collection

टेनेट भारत बॉक्स ऑफिस - दूसरे वीकेंड लाइफटाइम कलेक्शन के करीब | Tenet India Box Office second weekend collection close to lifetime collection


धीमी रही ओपनिंग

गौरतलब है कि 4 दिसंबर, शुक्रवार को ओपनिंग के साथ ही टेनेट ने 1.5 करोड़ की कमाई की थी। जिसमें से 20 लाख की कमाई केवल हिंदी भाषा से थी। बाकी की कमाई अंग्रेज़ी रिलीज़ की थी।

4.5 करोड़ का वीकेंड

4.5 करोड़ का वीकेंड

टेनेट ने अपने पहले वीकेंड में 4.5 करोड़ की कमाई की। हालांकि माना जा रहा है सामान्य स्थिति में भारत में इससे ज़्यादा फिल्म की ओपनिंग होती।

7 करोड़ का पहला हफ्ता

7 करोड़ का पहला हफ्ता

पहले हफ्ते टेनेट ने लगभग 7 करोड़ की कमाई की। अब दूसरे शुक्रवार के बाद दूसरे शनिवार की कमाई के आंकड़े आना अभी भी बाकी है। लेकिन ये कमाई, भारत के लिए एक झटका है।

जल्दी ही लाइफटाइम

जल्दी ही लाइफटाइम

जिस गति से टेनेट की कमाई चल रही है, आंकड़ों की मानें तो फिल्म भारत में महज़ 10 करोड़ का लाईफटाइम कलेक्शन कर सकती है। जबकि सामान्य स्थिति में ये आंकड़ा, फिल्म के वीकेंड में ही निकल जाता।

300 मिलियन की कमाई

300 मिलियन की कमाई

गौरतलब है कि फिल्म 300 मिलियन की वर्ल्डवाईड कमाई पहले ही कर चुकी है। जो कि भारत के आंकड़ों के हिसाब से लगभग 2200 करोड़ की कमाई है।

200 मिलियन का बजट

200 मिलियन का बजट

हालांकि टेनेट एक महंगी फिल्म है। इसे 200 मिलियन के भव्य बजट पर बनाया गया है लेकिन सिनेमाघरों तक दर्शकों की संख्या सीमित हो जाने के बाद बड़े मुनाफों की उम्मीद करना बेमानी होगी।

लीक हो चुकी है फिल्म

लीक हो चुकी है फिल्म

बात करें भारत में हो रहे कलेक्शन की तो पहले ही फिल्म हिंदी और अंग्रेज़ी में लीक हो चुकी है और धड़ल्ले से डाउनलोड हो रही है। ऐसे में पूरे आसार है कि भारत में टेनेट 2 अंकों की कमाई पर पहुंच कर ही रूक जाएगी।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *