जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही का बॉक्स ऑफिस | Roohi Box Office Prediction: Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao’s film to open big in theatres?

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही का बॉक्स ऑफिस | Roohi Box Office Prediction: Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao's film to open big in theatres?


बजट और कमाई

रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म 25 करोड़ तक के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 50 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। जो कि इस हॉरर- कॉमेडी के लिए मुश्किल नहीं है।

वर्ड ऑफ माउथ

वर्ड ऑफ माउथ

फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल सकता है। यदि लोगों को फिल्म का कंटेंट पसंद आया तो यह दिनेश विजन की पिछली फिल्मों से ज्यादा कमाई कर सकती है।

'स्त्री' की सफलता फायदा

‘स्त्री’ की सफलता फायदा

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 127 करोड़ का बिजनेस किया था। लिहाजा, स्त्री की सफलता को देखते निर्माता ने ‘हॉरर- कॉमेडी यूनिवर्स’ का निर्माण किया है.. जिसके तहत दूसरी फिल्म है- रूही..

राजकुमार- जाह्नवी की जोड़ी

राजकुमार- जाह्नवी की जोड़ी

पहली बार बनी है जोड़ी राजकुमार राव और जाह्नवी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे.. इनकी जोड़ी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। जहां राजकुमार एक दमदार अभिनेता हैं। वहीं, जाह्ववी ने भी अपनी पिछली फिल्म गुंजन सक्सेना से दर्शकों को खूब प्रभावित किया है।

100 करोड़ क्यो हैं मुश्किल!

100 करोड़ क्यो हैं मुश्किल!

स्त्री की तरह रूही से 100 करोड़ तक की कमाई की उम्मीद नहीं लगाई जा सकती है। और इसके पीछे कई कारण हैं।

– कोरोना की वजह से दर्शक अभी भी थियेटर नहीं जाना चाह रहे हैं।

– श्रद्धा कपूर की अपनी एक स्टार वैल्यू है, जो फिलहाल जाह्नवी की नहीं है क्योंकि वो उन्होंने कुछ ही फिल्में की हैं।

100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

कई शहरों में अभी भी थियेटरों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ नहीं शुरु किया गया है। ऐसे में फिल्म का कलेक्शन काफी प्रभावित होने वाला है। खास बड़ी शहरों से होने वाले कलेक्शन पर।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *