जान्हवी कपूर स्टारर रूही बॉक्स ऑफिस दूसरे दिन का कलेक्शन | Roohi Friday Box Office Collection- Janhvi Kapoor’s film Day 2 collection, a normal drop in numbers

जान्हवी कपूर स्टारर रूही बॉक्स ऑफिस दूसरे दिन का कलेक्शन | Roohi Friday Box Office Collection- Janhvi Kapoor's film Day 2 collection, a normal drop in numbers


दो दिनों की कमाई

दो दिनों में फिल्म की कमाई 5.31 करोड़ तक की हो चुकी है। लिहाजा, वीकेंड तक यह कलेक्शन 12-13 करोड़ तक पहुंच सकता है।

वर्ड ऑफ माउथ

वर्ड ऑफ माउथ

फिल्म को समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। जहां कुछ को फिल्म की कहानी कमजोर लग रही है, वहीं, कुछ ने फिल्म के कंटेंट और कलाकारों की तारीफ की है।

इंडस्ट्री के लिए गुड न्यूज

इंडस्ट्री के लिए गुड न्यूज

रूही की कमाई भले ही बहुत ज्यादा ना हो रही हो। लेकिन एक साल से ठंडी पड़ी थियेटर इंडस्ट्री और बॉलीवुड के लिए यह एक गुड न्यूज की तरह है। रूही के बाद, इस महीने मुंबई सागा, संदीप और पिंकी फरार, साइना, हाथी मेरे साथी.. जैसी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं।

बजट और कमाई

बजट और कमाई

रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म 25 करोड़ तक के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 50 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। यह आंकड़ा काफी मुश्किल है।

सिंगल स्क्रीन थियेटर्स

सिंगल स्क्रीन थियेटर्स

कई शहरों में अभी भी सिंगल स्क्रीन थियेटर्स नहीं खोले गए हैं। वहीं, कई तो कोरोना काल में बंद पड़ गए। लिहाजा, अब कलेक्शन मल्टीप्लेक्स दर्शकों पर ही निर्भर करता है। जाहिर है फिल्म की कमाई इन सब बातों से प्रभावित होने वाली है।

दूसरी फिल्मों से टक्कर

दूसरी फिल्मों से टक्कर

खास बात है कि अगले हफ्ते से कई फिल्में बैक टू बैक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में रूही के स्क्रीन कम कर दिये जाएंगे। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए ज्यादा से ज्यादा एक हफ्ते का समय है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *