जब रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ते पर की थी बात | Amitabh Bachchan- Rekha’s untold love story: When Rekha confessed her love

जब रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ते पर की थी बात | Amitabh Bachchan- Rekha's untold love story: When Rekha confessed her love


मैं क्यों इंकार करूं!

रेखा ने कहा- “मैं आज तक ऐसे किसी एक आदमी, औरत या फिर बच्चे से नहीं मिली हूं जो उनके साथ पूरी तरह डूबकर, दीवानगी की हद तक, और बिल्कुल पागलों की तरह उनसे मुहब्बत न करता हो। तो सिर्फ मुझे ही क्यों अलग किया जाता है? मैं इस बात से क्यों इंकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है? बिल्कुल है। दुनियाभर का प्यार आप ले लीजिए.. कुछ और भी जोड़ लीजिए, उतना मैं उनसे प्यार करती हूं।”

मोहब्बत है, लेकिन रिश्ता नहीं

मोहब्बत है, लेकिन रिश्ता नहीं

अमिताभ बच्चन के साथ रिलेशनशिप पर रेखा ने कहा था- “आप सच जानना चाहती हैं? ये सुर्खियां हैं, ठीक है? मेरा कभी भी उनके साथ कोई निजी संबंध नहीं था. यही सच है. कभी भी नहीं. तमाम तरह की अटकलों और विवादों में कोई सच्चाई नहीं थी।”

रेखा ने साफ कहा कि वो अमिताभ से मुहब्बत ज़रूर करती थीं लेकिन उन दोनों के बीच कभी कोई रिश्ता नहीं रहा।

जया बेचारी नहीं हैं

जया बेचारी नहीं हैं

सिमी ने रेखा से उनके और जया बच्चन के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता की एक महिला होने के नाते जया कोई बेचारी और इन्सिक्योर (insecure) महिला हैं। रेखा के इस जवाब पर सिमी ने कहा- हां, एक महिला तभी सुरक्षित महसूस करती है जब पति उसे सुरक्षित महसूस कराता है। इसके जवाब में रेखा ने कहा- नहीं ऐसा जरूरी नहीं है।

फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं

फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं

अमिताभ बच्चन पर बात करते हुए रेखा ने आगे कहा, “मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की लोग क्या सोचते हैं। मैं उन्हें अपने लिए प्यार करती हूं किसी को दिखाने के लिए नहीं। मैं उनसे प्यार करती हूं और वो मुझसे, लोग बोलते हैं कि बेचारी रेखा पागल है उसपर, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता की कौन क्या सोचता है।”

अमिताभ बच्चन के साथ पहली फिल्म

अमिताभ बच्चन के साथ पहली फिल्म

अमिताभ के साथ पहली फिल्म ‘दो अंजाने’ पर बात करते हुए रेखा ने कहा- “जिस पल मुझे पता चला कि अमित जी ने फिल्म साइन कर लिया है, मैं पागल हो गई थी। क्योंकि दीवार उसी वक्त रिलीज हुई थी। वो ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। मैं उन्हें दीदीभाई (जया बच्चन) के पति के तौर पर जानती थी। उससे ज्यादा मैं उन्हें नहीं जानती थी क्योंकि हमें कभी वैसे बैठकर बात करने का मौका नहीं मिला था। मैंने जब उनके साथ काम करना शुरु किया तो मैं बहुत नर्वस थी। मैंने बहुत कुछ सीखा। सेट पर कैसे रहना है, इसे लेकर मेरा नजरिया बदल गया। मैं अपने अभिनय को लेकर गंभीर हो गई थी।”

अमिताभ बच्चन ने दिया था जवाब!

अमिताभ बच्चन ने दिया था जवाब!

वहीं, जब इसी शो के दूसरे एपिसोड में अमिताभ बच्चन से रेखा पर सवाल किया था, तो उन्होंने कहा कि यह सब मीडिया द्वारा बनाया गया है। उन्होंने कहा था- वो मेरी साथी कलाकार थीं, मेरी को-स्टार थीं और जब हम साथ काम करते हैं तो जाहिर हैं कि हम मिलेंगे भी। सामाजिक नज़रिए से देखा जाए तो हम दोनों के बीच कुछ भी एक जैसा नहीं है। बस कुल मिलाकर इतना ही है।

अफवाहें परेशान करती हैं

अफवाहें परेशान करती हैं

अमिताभ बच्चन ने अफवाहों पर कहा- “मैंने इन आरोपों का सामना बहुत किया है। कुछ ने दावा किया कि मैं उनके साथ उनके घर में रहने लगा हूं या फिर वो मेरे घर रहने के लिए आ गई हैं। और कुछ लोगों का दावा था कि उनके पास उस घर की तस्वीरें भी थीं जहां पर मैंने उन्हें रखा था। तो फिर ऐसी बातों के बारे में क्या कहें जो महज मज़ाक से ज़्यादा कुछ नहीं है। वो घर मेरा है, मेरा परिवार वहां रहता है, मेरे बीमार माता-पिता वहां रहते हैं और मैं उनकी देखभाल करता हूं। मेरे ख्याल से ये काफी संवेदनहीन बात है कि बिना किसी सच्चाई के और बिना किसी जांच-पड़ताल के मीडिया मुझ पर इस तरह के आरोप लगाए।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *