जब डेब्यू फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा को कम करना पड़ा था वजन | When Salman Khan Asked Sonakshi Sinha To ‘Lose Weight’ For Her Debut

जब डेब्यू फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा को कम करना पड़ा था वजन | When Salman Khan Asked Sonakshi Sinha To 'Lose Weight' For Her Debut


30 किलो किया था कम

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था कि वो सलमान खान की शुक्रगुजार है कि उन्होंने उन्हें वजन कम करने के लिए मोटीवेट किया था। सलमान के कहने पर ही उन्होंने खुद पर ध्यान देना और अपना वजन कम करना शुरू किया था। फिल्मों में आने के लिए सोनाक्षी ने अपना 30 किलो वजन कम किया था।

जी जान लगाकर की थी मेहनत

जी जान लगाकर की थी मेहनत

सोनाक्षी ने बताया था कि वजन कम करना उनके लिए आसान नहीं था। उनको जिम से एलर्जी हो गई थी। उन्होंने वजन कम करने के लिए शाहिद कपूर के ट्रेनर को हायर किया था। और कार्डियो एक्सरसाइज, साइकलिंग, स्विमिंग, प्लेइंग टेनिस, जिम, हॉट योगा किया।

सलमान खान का साथ

सलमान खान का साथ

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिये हैं। एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत दबंग से की थी और वो दबंग फ्रैंजाइजी की सभी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। सलमान खान के साथ सोनाक्षी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

बॉक्स ऑफिस हिट्स

बॉक्स ऑफिस हिट्स

सोनाक्षी के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट्स में शामिल फिल्में हैं- दबंग फ्रैंचाइजी, राउडी राथौड़, सन ऑफ सरदार, हॉलीडे, मिशन मंगल आदि।

इन फिल्मों में मिली सराहना

इन फिल्मों में मिली सराहना

बॉक्स ऑफिस हिट्स के अलावा सोनाक्षी को लुटेरा, अकीरा, कलंक और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में भी काफी पसंद किया गया है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *