चार बड़ी बॉलीवुड फिल्में थियेटर में रिलीज़ को तैयार | Four Bollywood big films set to release in theatres

चार बड़ी बॉलीवुड फिल्में थियेटर में रिलीज़ को तैयार | Four Bollywood big films set to release in theatres


सूर्यवंशी के 100 करोड़?

सूर्यवंशी का बजट लगभग 100 करोड़ के करीब माना जा रहा है। सूत्रों की मानें तो फिल्म को इतनी ही मोटी तगड़ी डील कई OTT प्लेटफॉर्म ने ऑफर की लेकिन रोहित शेट्टी फिल्म को थियेटर में रिलीज़ करने के अपने फैसले से टस से मस नहीं हुए।

कितनी होगी कमाई

कितनी होगी कमाई

आमतौर पर सूर्यवंशी की ओपनिंग को लगभग 30 – 32 करोड़ के बीच आंका जा रहा था। लेकिन अगर क्रिसमस पर सूर्यवंशी रिलीज़ भी होती है तो इसे इतनी बड़ी ओपनिंग मिलना नामुमकिन है। पर फिल्म थियेटर में लंबा टिक सकती है। खासतौर से एक्शन फिल्म और अजय देवगन – रणवीर सिंह का तड़का फिल्म के हित में काम कर सकता है और फिल्म अगर थियेटर में टिकी रही तो कुल 100 करोड़ की कमाई पार कर सकती है।

दे सकती है टक्कर

दे सकती है टक्कर

वहीं रणवीर सिंह की 83 भी रिलीज़ को तैयार है। कबीर खान ने अपनी ये फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म के पास जाने नहीं दी क्योंकि वो दर्शकों का एक्सपीरियंस खराब नहीं करना चाहते थे। लेकिन क्या दर्शक उनका थियेटर तक साथ देंगे?

लंबा चौड़ा बजट

लंबा चौड़ा बजट

माना जा रहा है कि फिल्म 125 करोड़ के भव्य बजट पर बनी है। ऐसे में फिल्म को एक अच्छी रिलीज़ तारीख चाहिए होगी। फिलहाल तो इस साल केवल दो ही तारीखें हैं – दीवाली और क्रिसमस। अगर अक्षय कुमार भी सूर्यवंशी के साथ क्रिसमस बुक करते हैं तो रणवीर सिंह को उनसे टक्कर लेनी होगी। ऐसे में फिल्म की कमाई को लेकर काफी संशय पैदा होता है।

दीवाली धमाका

दीवाली धमाका

अक्षय कुमार हॉटस्टार पर 9 नवंबर को लक्ष्मी बम का धमाका करेंगे। इस डील के लिए अक्षय को मोटी रकम मिली है। वहीं फिल्म का बजट भी ज़्यादा नहीं है। केवल 60 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अगर दीवाली पर रिलीज़ होती है तो अच्छी कमाई कर सकती है।

बॉक्स ऑफिस पर फायदा

बॉक्स ऑफिस पर फायदा

चूंकि लक्ष्मी बम का बजट कम है, ऐसे में उसका थियेटर में रिलीज़ होना, फिल्म को अच्छा खासा फायदा पहुंचा सकता है। फिर भी फिल्म 100 करोड़ तक की कमाई कर ले जाए, ऐसा फिलहाल थोड़ा मुश्किल दिखता है।

65 करोड़ की डील

65 करोड़ की डील

वरूण धवन और सारा अली खान स्टारर कुली नं. 1 यूं तो अमेज़ॉन के साथ 65 करोड़ की डील कर चुकी है और 9 नवंबर को रिलीज़ भी हो रही है। लेकिन फिल्म अगर थियेटर में भी रिलीज़ होती है तो इसका फायदा वरूण धवन को मिल सकता है।

इंटरटेनमेंट की ज़रूरत

इंटरटेनमेंट की ज़रूरत

जहां वरूण धवन और सारा अली खान की टार्गेट ऑडियंस युवा हैं वहीं इस समय हर किसी को हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म देखने में बेहद दिलचस्पी होगी। ऐसे में कोरोना से ब्रेक लेने के लिए बेस्ट ऑप्शन कुली नं. 1 हो सकती है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

दोबारा रिलीज़ हो सकती है फिल्में

दोबारा रिलीज़ हो सकती है फिल्में

वहीं इस समय बॉक्स ऑफिस पर फिल्में दोबारा रिलीज़ करना अच्छा ऑप्शन हो सकता है। और इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आ सकता है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का।

950 करोड़ की कमाई!

950 करोड़ की कमाई!

गौरतलब है कि दिल बेचारा को लगभग 9.5 मिलियन व्यूज़ 24 घंटे में ही आ गए थे। यानि कि औसत टिकट का दाम 100 रूपये भी माना जाए तो फिल्म कम से कम 950 करोड़ की ओपनिंग ही दे चुकी होती। ऐसे में अगर फिल्म दोबारा थियेटर में रिलीज़ होती है तो फिल्म अभी भी 40 – 50 करोड़ की कमाई कर सकती है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *