करण जौहर को मिली थी जान से मारने की धमकी, जिंदगी दांव पर लगाकर ‘कुछ कुछ होता है’ को किया था रिलीज shah rukh khan kajol kuch kuch hota hai film interesting facts karan johar received threat from the underworld


जिंदगी दांव पर लगाकर पहली फिल्म की थी रिलीज

करण ने अपनी बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में बताया था कि कैसे उन्होंने अपनी जिंदगी को इस फिल्म के लिए दांव पर लगाया था। अंडरवर्ल्ड से अबू सलेम ने फोन करके कहा था कि अगर उन्होंने ये फिल्म रिलीज की तो वह उन्हें मार देंगे।

काजोल याददाश्त चली गई थी

काजोल याददाश्त चली गई थी

करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी फिल्म कुछ-कुछ होता है के सेट पर काजोल साइकिल से गिर गई थी। इस दौरान गिरने की वजह से कुछ देर के लिए काजोल अपनी याददाश्त भूल गई थीं।

बड़े मियाँ छोटे मियाँ के साथ क्लैश हुई थी कुछ कुछ होता है

बड़े मियाँ छोटे मियाँ के साथ क्लैश हुई थी कुछ कुछ होता है

22 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा क्लैश देखने को मिला था। कुछ कुछ होता है के साथ अमिताभ बच्चन और गोविंदा की बड़े मियाँ छोटे मियाँ फिल्म रिलीज हुई थी। खास बात ये है कि दोनों ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

दो साल बाद शाहरुख खान ने दी थी करण जौहर को डेट्स

दो साल बाद शाहरुख खान ने दी थी करण जौहर को डेट्स

करण जौहर को फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने के लिए शाहरुख खान ने ही कहा था। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर वह फिल्म लिखेंगे और बनाएंगे तो वह उनके साथ जरूर काम करेंगे। इसके बाद शाहरुख खान ने करण जौहर को 2 साल बाद डेट्स दी थीं।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *