ओटीटी पर आने वाली फिल्में, अक्षय कुमार की लक्ष्मीबम से लेकर सूर्या की सोरारई पोटरु | Upcoming movies to release on OTT, from Akshay Kumar’s Laxmmi Bomb to Suriya’s Soorarai Pottru

ओटीटी पर आने वाली फिल्में, अक्षय कुमार की लक्ष्मीबम से लेकर सूर्या की सोरारई पोटरु | Upcoming movies to release on OTT, from Akshay Kumar's Laxmmi Bomb to Suriya's Soorarai Pottru


“वी”

यह थ्रिलर सुपरस्टार नानी की 25वीं फिल्म है। जो चीज इसे खास बनाती है, वह यह है कि अभिनेता पहली बार एक नकारात्मक किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह एक्शन थ्रिलर अच्छाई और बुराई के बीच लड़ाई और पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंस के साथ आपके रोंगटे खड़े करने के लिए तैयार है। फिल्म 5 सितंबर 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

लक्ष्मी बम

लक्ष्मी बम

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत, फिल्म राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित एक हॉरर-कॉमेडी है। यह एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी रूह में एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति का भूत है। इस फ़िल्म को जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा।

सोरारई पोटरु

सोरारई पोटरु

इस शीर्षक का अर्थ ‘बहादुर की प्रशंसा करना’ है। यह फिल्म सूर्या व अपर्णा बालमुरली द्वारा अभिनीत है और एयर डेक्कन के संस्थापक जी आर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित हैं। यह फिल्म 30 अक्टूबर 2020 को तमिल और तेलुगु में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी।

बिग बुल

बिग बुल

बिग बुल में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म, स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। इस फ़िल्म में 1980 से 1990 तक 10 वर्षों की अवधि में उनके वित्तीय संक्रमण को दर्शाया जाएग। गरीबी से अमीरी का सफ़र तय करने वाली यह कहानी देखने लायक होगी!

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

अजय देवगन इस फिल्म में भारतीय वायु सेना (IAF) के पायलट स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक का किरदार निभाने जा रहे हैं। 1971 में भारत-पाक युद्ध पर स्थापित, जब विजय कार्णिक गुजरात में भुज एयरबेस के इन-चार्ज थे। साथ ही, इस फिल्म में उन 300 महिलाओं की साहसी कहानी भी सुनाई जाएगी जिन्होंने भारतीय वायु सेना की मदद की थी और भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *