इन 5 फिल्मों को अधूरा छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत | Sushant Singh Rajput’s incompleted bollywood movies, was working on 5 films

इन 5 फिल्मों को अधूरा छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत | Sushant Singh Rajput's incompleted bollywood movies, was working on 5 films


दिल बेचारा

अंग्रेज़ी फिल्म The fault in our stars की रीमेक है.. दिल बेचारा।मुकेश छाबरा इस फिल्म से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं वहीं फिल्म से संजना सांघी भी अपना डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म बनकर तैयार है और जल्द ही एक ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है।

राइफलमैन

राइफलमैन

2019 में सुशांत ने अपनी अगली फिल्म ‘राइफलमैन’ की घोषणा की थी। यह 1962, इंडिया-चाइना वॉर के हीरो राइफलमैन जसवंत सिंह की कहानी थी।

इमरजेंस

इमरजेंस

‘शिप ऑफ थिसियस’ फेम फिल्ममेकर आनंद गांधी की अगली फिल्म एक साइंस-फिक्शन फिल्म है। यह चार साइंटिस्टों के बारे में है, जो दुनिया को बचाने के लिए एक महामारी से लड़ रहे हैं। इस फिल्म के लिए पहले इरफान खान को अप्रोच किया गया था, लेकिन उनका निधन हो गया। जिसके बाद सुशांत यह फिल्म करने वाले थे।

तकदुम

तकदुम

निर्दशक होमी अदजानिया की फिल्म तकदुम में सुशांत और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले थे। लेकिन फिल्म टल गई।

बीच में रह गई थीं ये फिल्में

बीच में रह गई थीं ये फिल्में

इसके साथ ही सुशांत शेखर कपूर के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे थे। इसका नाम था ‘पानी’। इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत सारी तैयारियां, रिसर्च और रिहर्सल्स हुईं। लेकिन बाद में प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स ने इस प्रोजेक्ट से हाथ पीछे खींच लिया और फिल्म लटक गई।

वहीं, सुशांत चंदा मामा दूर के नाम की अंतरिक्ष आधारित फिल्म भी करने वाले थे। लेकिन बजट की वजह से फिल्म अटकी हुई थी।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *