आमिर खान- काजोल की फिल्म फना के 14 साल | Aamir Khan- Kajol’s Fanaa clocks 14 years, Kajol shared an unseen Behind The Scene Photo

आमिर खान- काजोल की फिल्म फना के 14 साल | Aamir Khan- Kajol's Fanaa clocks 14 years, Kajol shared an unseen Behind The Scene Photo


‘कभी अलविदा ना कहना’ की थी रिजेक्ट

इस फिल्म के साथ काजोल को करण जौहर ने ‘कभी अलविदा ना कहना’ के लिए अप्रोच किया था। शाहरुख- काजोल की कमबैक धमाका करती। लेकिन काजोल उस फिल्म की कहानी से संतुष्ट नहीं थीं। लिहाजा, उन्होंने इंकार कर दिया।

आमिर खान- काजोल की जोड़ी

आमिर खान- काजोल की जोड़ी

फना के निर्माता- निर्देशक ने पहले काजोल को अप्रोच नहीं किया था.. क्योंकि उन्हें लगा था कि काजोल और करण जौहर अच्छे दोस्त हैं तो काजोल उन्हीं की फिल्म से कमबैक करेगी। लेकिन जब काजोल को फना के लिए अप्रोच किया गया.. तो काजोल ने स्क्रिप्ट पढ़ते ही हां कर दिया था।

एक बिलियन कमाई

एक बिलियन कमाई

यह आमिर खान की पहली फिल्म थी, जिसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1 बिलियन का आंकड़ा पार किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी।

यशराज के साथ आमिर खान की पहली फिल्म

यशराज के साथ आमिर खान की पहली फिल्म

यशराज बैनर के साथ यह आमिर खान की पहली फिल्म थी। साल 1992 में यश चोपड़ा निर्देशित फिल्म परंपरा में आमिर खान दिखे थे, लेकिन यह YRF प्रोडक्शन की फिल्म नहीं थी।

गुजरात में थी बैन

गुजरात में थी बैन

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने गुजरात सरकार के विरोध में कुछ बयान दे दिया था। जिस वजह से फिल्म को गुजरात में बैन कर दिया गया था।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *