अमिताभ बच्चन की पत्नी बनतीं श्रीदेवी-सौतेले बेटे सचिन तेंदुलकर,लेकिन ‘मोहब्बतें’ को नहीं था ये मंजूर 20 Years of Mohabbatein: Sachin Tendulkar play Amitabh bachchan’s stepson and sridevi wife read interesting facts


श्रीदेवी बनने वाली थीं अमिताभ बच्चन की पत्नी

बताया जाता है कि मोहब्बते फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी का रोल श्रीदेवी निभाने वाली थी। फिल्म लंबी होने के चलते श्रीदेवी के रोल को हटाना पड़ा।

मिथुन चक्रवर्ती भी आते नजर

मिथुन चक्रवर्ती भी आते नजर

कई कलाकारों के साथ मिथुन चक्रवर्ती भी इस फिल्म में नजर आते। बताया जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती को भी फिल्म निर्माताओं ने कास्ट किया था लेकिन बाद में फिल्म लंबी होने के चलते उनके रोल को हटाना पड़ा था।

करिश्मा कपूर और काजोल ने कर दी थी रिजेक्ट

करिश्मा कपूर और काजोल ने कर दी थी रिजेक्ट

मोहब्बतें में किम शर्मा ने संजना और शमिता शेट्टी ने इशिका धनराजगीर का रोल निभाया था। लेकिन इससे पहले ये दोनों रोल बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और करिश्मा कपूर को ऑफर हुआ था। ऐसा बताया जाता है कि दोनों ने इस फिल्म को ठुकरा दिया था।

प्रियंका चोपड़ा की डेब्यू फिल्म होती

प्रियंका चोपड़ा की डेब्यू फिल्म होती

इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा ये भी है कि प्रियंका चोपड़ा की डेब्यू फिल्म मोहब्बतें होती। लेकिन वह इस फिल्म को नहीं कर पाईं।मिस वर्ल्ड बनने के बाद कुछ कॉन्ट्रेक्ट बाकि थे जिसके चलते प्रियंका इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं।

अमिताभ बच्चन के सौतेले बेटे बनते सचिन तेंदुलकर

अमिताभ बच्चन के सौतेले बेटे बनते सचिन तेंदुलकर

आपको सुनकर थोड़ा अटपटा लग रहा होगा लेकिन यश चोपड़ा मोहब्बतें में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को एक छोटे से रोल के लिए कास्ट करना चाहते थे। लेकिन फिल्म के लंबा होने के चलते बाद में इस छोटे रोल को खत्म कर दिया गया था।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *