अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफिस पर कैसा होगा हाल | Akshay Kumar’s Sooryavanshi Box Office Prediction, pros and cons of the release date

अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफिस पर कैसा होगा हाल | Akshay Kumar's Sooryavanshi Box Office Prediction, pros and cons of the release date


सोलो रिलीज

30 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में सोलो रिलीज कर रही है। लिहाजा, इसे ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन मिलने की संभावना है। रिलायंस इंटरटेनमेंट फिल्म को काफी बड़े स्तर पर रिलीज करने वाली है।

कमाने के लिए पूरे 13 दिन

कमाने के लिए पूरे 13 दिन

जहां सूर्यवंशी 30 अप्रैल को आ रही है.. वहीं इसके बाद सीधे दूसरी बड़ी रिलीज होगी सलमान खान की ‘राधे’.. जो कि 13 मई को रिलीज होने वाली है। लिहाजा, सूर्यवंशी के पास कमाने के लिए पूरे 13 दिन का समय है, जिसमें फिल्म आराम से 120-150 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है।

रमज़ान का महीना

रमज़ान का महीना

12 अप्रैल से लेकर 12 मई तक रमज़ान का महीना होगा, जब बड़ी संख्या में लोग रोज़ा रखते हैं और सिनेमाघर जाकर फिल्में देखने को तरजीह नहीं देते। ऐसे में फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

आईपीएल का मौसम

आईपीएल का मौसम

वहीं, दूसरी सबसे बड़ी क्लैश है आईपीएल.. 9 अप्रैल 2021 से 30 मई 2021 तक आईपीएल चलने वाला है, जो देश में किसी त्योहार से कम नहीं होता। सूर्यवंशी बिल्कुल बीच आईपीएल में रिलीज हो रही है.. ऐसे में कई लोग मैच छोड़कर सिनेमाघर जाने का प्लान कैंसिल भी कर सकते हैं।

महाराष्ट्र में बढ़ते केस

महाराष्ट्र में बढ़ते केस

महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में कोरोना के केस फिर से बड़ी संख्या में बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र के कई शहरों में फिर से लॉकडाउन भी लग चुका है। ऐसे में कोरोना एक बार फिर सूर्यवंशी पर भारी पड़ सकता है।

सिनेमाघरों में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

सिनेमाघरों में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

वहीं, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में अभी भी सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ नहीं शुरु किया गया है। मुंबई में सिनेमाघरों में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी ही लागू है। जाहिर है इससे सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस भी प्रभावित होगी।

रोहित शेट्टी की cop यूनिवर्स

रोहित शेट्टी की cop यूनिवर्स

सिंबा, सिंघम के बाद रोहित शेट्टी अब सूर्यवंशी लेकर आए हैं। जो कि रोहित शेट्टी के cop यूर्निवर्स का अगला किरदार है। रोहित शेट्टी के सिनेमा की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है, जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस फिल्म के साथ रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार जुड़े हैं।

150-180 करोड़

150-180 करोड़

सारी परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए फिल्म से 150- 180 करोड़ तक के कलेक्शन की उम्मीद लगाई जा रही है। यदि हालात सही रहते तो सूर्यवंशी को 300 करोड़ी फिल्म माना जा रहा था।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *