अक्षय कुमार ने आने वाली 10 फिल्मों के लिए ली 1200 करोड़ फीस | Akshay Kumar charges whopping 1200 crores for upcoming 10 films

अक्षय कुमार ने आने वाली 10 फिल्मों के लिए ली 1200 करोड़ फीस | Akshay Kumar charges whopping 1200 crores for upcoming 10 films


हाउसफुल 5

हाल ही में खबर आ चुकी है कि साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 5 के साथ हाउसफुल 2, 3, 4 को भी साथ लाकर अपना कॉमेडी यूनिवर्स बनाने वाले हैं। और इस काम के लिए अक्षय कुमार ने 120 करोड़ की रकम की डिमांड की है जो कि पूरी भी कर दी गई। हालांकि हाउसफुल, बॉलीवुड की सबसे सफल सीरीज़ में से एक है ऐसे में कोई शक नहीं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर कमाई भी करेगी।

मुदस्सर अज़ीज़ की कॉमेडी

मुदस्सर अज़ीज़ की कॉमेडी

अक्षय कुमार ने मुदस्सर अजीज़ की एक कॉमेडी फिल्म को भी हां कहा है और इस फिल्म के लिए 120 करोड़ रूपये फीस भी ले रहे हैं। फिल्म की डीटेल्स फिलहाल बाहर नहीं आई है लेकिन ये पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म होगी।

प्रियदर्शन की कॉमेडी थ्रिलर

प्रियदर्शन की कॉमेडी थ्रिलर

इसके अलावा अक्षय कुमार प्रियदर्शन की कॉमेडी थ्रिलर को भी हां कह चुके हैं। इस फिल्म के साथ अक्षय एक बार फिर प्रियदर्शन के साथ वापसी करेंगे। हालांकि माना जा रहा था कि ये फिल्म हेरा फेरी 3 होगी लेकिन प्रियदर्शन इन खबरों का खंडन कर चुके हैं।

अतरंगी रे

अतरंगी रे

आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार एक मेहमान कलाकार की भूमिका में हैं। लेकिन फिर भी 2 हफ्तों की शूटिंग के लिए अक्षय ने फिल्म के लिए 27 करोड़ की फीस ली है।

राम सेतु

राम सेतु

दशहरा पर अक्षय कुमार राम सेतु का एलान कर चुके हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग अयोध्या में होगी। फिल्म के लिए अक्षय की फीस तो कम नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने के बाद फिल्म का बजट काफी कम होगा। यानि कि फिल्म ज़बरदस्त मुनाफे कमाएगी।

दीवाली 2021

दीवाली 2021

जहां एक तरफ पुरानी फिल्में पूरी नहीं हुई हैं वहीं लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने एक नई फिल्म का एलान कर दिया है जो दीवाली 2021 में रिलीज़ होगी। फिल्म का नाम है रक्षा बंधन। इस फिल्म के लिए भी अक्षय कुमार की फीस लगभग 120 करोड़ रूपये है।

पृथ्वीराज

पृथ्वीराज

दीवाली 2020 पर रिलीज़ होने वाला था मानुषि छिल्लर के साथ यशराज फिल्म्स का महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट पृथ्वीराज। फिल्म को पिंजर फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं और माना जा रहा है कि ये अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। लेकिन अब फिल्म किस तरह से आगे बढ़ेगी ये देखना होगा।

बेल बॉटम से मोटी रकम

बेल बॉटम से मोटी रकम

बेल बॉटम, 80 के दशक में मशहूर हुए हाईजैक दौर पर बन रही फिल्म है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में अक्षय कुमार जहां एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाएंगे वहीं लारा दत्ता, इंदिरा गांधी की भूमिका में नज़र आएंगी। जैकी भगनानी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के लिए अक्षय की फीस है 120 करोड़ रूपये।

एकता कपूर की अनाम फिल्म

एकता कपूर की अनाम फिल्म

माना जा रहा है कि इन सब फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार, एकता कपूर की भी एक फिल्म के लिए हामी भर चुके हैं जो 2021 में फ्लोर पर जाएगी। अक्षय हाल ही में तुषार कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई लक्ष्मी बम में नज़र आए थे।

बच्चन पांडे से उम्मीदें

बच्चन पांडे से उम्मीदें

अब उम्मीदें हैं कि बच्चन पांडे से जो उम्मीदें साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार को है, दर्शक उस उम्मीद पर खरे उतरें और फिल्म का नुकसान ना होने दें।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *