अक्षय कुमार नहीं करना चाहते थे एक्शन फिल्में, हुई थी बेइज़्जती | when akshay kumar regretted doing action films but was insulted by directors

अक्षय कुमार नहीं करना चाहते थे एक्शन फिल्में, हुई थी बेइज़्जती | when akshay kumar regretted doing action films but was insulted by directors


बॉलीवुड के रजनीकांत

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के रजनीकांत हैं। वो जिस चीज़ पर हाथ रख देते हैं वो सुपरहिट है। पर ऐसा इसलिए नहीं है कि अक्षय लकी हैं, ऐसा इसलिए है कि अक्षय अपने हर किरदार पर उतना ही संघर्ष करते हैं।

हर फ्लेवर में सुपरहिट

हर फ्लेवर में सुपरहिट

देशभक्ति के नाम पर अक्षय कुमार पर इस समय लगभग 1000 करोड़ दांव पर लगे हैं। और देशभक्ति के नाम पर वो काफी कमाई पहले ही कर चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि, अक्षय कुमार हर फ्लवेर में सुपरहिट हैं। यकीन ना हो, तो यहां देखिए –

एक्शन

एक्शन

अक्षय कुमार ने शुरूआत की की खिलाड़ी बनकर। उनकी एक के बाद एक खिलाड़ी फिल्में इस बात का सुबूत थीं कि वो परफेक्ट एक्शन हीरो हैं। वहीं इन फिल्मों ने बॉलीवुड की पहली सीरीज़ फिल्मों का ट्रेंड लाया था जो बाद में डेविड धवन ने भी बखूबी निभाया अपनी नं.1 सीरीज़ के साथ।

रोमांस

रोमांस

एक दम सीधा, रोमांटिक किरदार ही अक्षय का टर्निंग पॉइंट था। रोमांस भी A 1 और फिल्म थी धड़कन। इसके बाद ऐतराज़ में सीधे सादे पति की भूमिका में वो बेहतरीन लगे। फिर नमस्ते लंदन ने रही सही कसर पूरी कर दी।

कॉमेडी

कॉमेडी

फिर शुरू हुआ हेरा फेरी का दौर और अक्षय कुमार ने साबित कर दिया कि वो कॉमेडी के बाप हैं। प्रियदर्शन के साथ उन्होंने कॉमेडी फिल्मों की झड़ी लगा दी और लोटपोट कर दिया।

सेक्सी

सेक्सी

मोहरा से अक्षय कुमार ने अपनी सेक्सी इमेज भी बना ली और वो सबके फेवरिट बन चुके थे। उनका रवीना टंडन के साथ टिप टिप बरसा पानी रोमांस कोई नहीं भूल सकता। इसके बाद कई फिल्मों में उनकी ये इमेज दिखी।

ड्रामा

ड्रामा

ड्रामा एक ऐसी चीज़ थी जो अक्षय ने अभी तक ट्राई नहीं किया था। लेकिन वक्त का इमोशनल ड्रामा सबका दिल जीत ले गया था।

निगेटिव

निगेटिव

अक्षय ने अजनबी से निगेटिव इमेज भी अपने नाम कर ली। फिल्म तो बेहतरीन थी ही लेकिन सबसे बेहतरीन था फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार।

सस्पेंस

सस्पेंस

अक्षय ने अपनी हटके इमेज बनानी शुरू की सस्पेंस फिल्मों से। इनमें आंखे सबसे ऊपर थी। इसके बाद कई ऐसी फिल्में आईं जिनमें अक्षय ने अपनी इस प्रतिभा को बखूबी निखारा।

सेकंड लीड

सेकंड लीड

किसी फिल्म में सेकंड लीड भी पहली लीड जैसी धमाकेदार टक्कर की हो तो? ऐसा सिर्फ अक्षय कुमार ही कर सकते थे।

मल्टीस्टार

मल्टीस्टार

अक्षय कुमार ने मल्टीस्टारर फिल्मों को सुपरहिट करने का भी एक पूरा दौर चलाया और बॉलीवुड में तीन स्टार वाली फिल्मों की वापसी हो गई।

सोलो लीड

सोलो लीड

बिना हीरोइन के फिल्में चलाना बहुत ही मुश्किल काम है लेकिन अक्षय कुमार ने वो भी साबित किया। कि अच्छी फिल्में हों तो कैसे भी चलेंगी।

कैमियो

कैमियो

अक्षय कुमार वो एक्टर हैं जो अपना कैमियो भी ओम शांति ओम और ढिशूम जैसी फिल्मों में में इतना ज़बर्दस्त कर गए कि पूछिए ही मत!



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *